वीडियो: कैमरे में कैद गुलदार की करतूत। मालकिन से तीन कदम दूर से कुत्ते को ले गया उठा

कैमरे में कैद गुलदार की करतूत। मालकिन से तीन कदम दूर से कुत्ते को ले गया उठा

रिपोर्ट- कमल जगाती
नैनीताल। उत्तराखंड में नैनीताल के रिहायसी क्षेत्र के एक घर में गुलदार घुसा और कुत्ते को उठाकर ले गया। घरवालों ने गुलदार को महज तीन कदम की दूरी से देखा। पूरा मामला घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। नैनीताल की पश्चिमी पहाड़ी में चिड़ियाघर (ज़ू) के ठीक नीचे बने इस घर में शनिवार देर रात एक वयस्क गुलदार आया और घर के अंदर घुसकर कुत्ते को उठा ले गया। रात को घर के अन्दर की गली में कुत्तों को अंदर करने आई मकान मालिक चंदन अधिकारी की छोटी बेटी तपिशा ने गुलदार का तीन कदम दूर से सामना किया।

तपिशा कुछ करती इससे पहले गुलदार कुत्ते पर झपटा और पलभर में लेकर गायब हो गया। तल्लीताल में केंट क्षेत्र के घर में लगे सीसीटीवी में आप साफ देख सकते है कि, गुलदार कुत्ते के पीछे घर में घुसता है और कुछ देर रुकने के बाद बाहर निकल आता है। गुलदार को बाहर जाता देख कुत्ता उसे खदेड़ने के लिए उसके पीछे आता है। गुलदार को दीवार से नीचे उतरता हुआ देखा जा सकता है, लेकिन कुत्ते के इंतिजार में गुलदार वहीं रुका रहा। कुत्ता जैसे ही घर के बाहर निकला, तो घात लगाए बैठे गुलदार ने पलक झपकते ही मालकिन तपिशा के चंद कदम आगे से कुत्ते को उठाया और चलता बना।

गुलदार के हमले के स्थान के महज तीन कदम दूर खड़ी तपिशा के बाद उसकी माँ, बाप और बहन भी पहुंची। पूरा परिवार इस घटना के बाद से ही सदमे में है। परिवार अब इसकी शिकायत वन विभाग और जिला प्रशासन से करने का मन बना रहा है।

Leave a Reply