एक्सक्लूसिव वीडियो : कैमरे पर सीएम का सफेद झूठ। कहा स्वाइन फ्लू और डेंगू का भोकाल मत बनाओ

धनंजय ढौंडियाल 

कौन है शुतुरमुर्ग : सीएमओ बोले स्वाइन फ्लू का एक मरीज , सीएम बोले ऐसी कोई बीमारी ही नही होती। सीएमओ बोले दून मे डेंगू से ग्यारह मौत, सीएम बोले पूरे राज्य मे सिर्फ छह मौत। सीएम बोले “भोकाल मत मचाओ”

अब हमारे सीएम साहब को कौन समझाए। जनता ने भी यह फैसला वक्त पर छोड़ दिया लगता है। पूरे राज्य मे डेंगू महामारी का रूप ले चुका है, लेकिन सीएम साहब कह रहे हैं कि प्राइवेट डाक्टरों के लिए भोकाल मत मचाओ। आप वीडियो मे साफ साफ सीएम को सुन सकते हैं।

स्वाइन फ्लू को लेकर भी सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बडा बयान आया है।उन्होंने कहा कि राजधानी देहरादून मे अबतक सामने नही आया स्वाइन फ्लू का कोई मामला।
जबकि स्वाइन फ्लू के एक मरीज का निजी अस्पताल मे इलाज चल रहा है। देहरादून के सीएमओ एसके गुप्ता ने ही की थी स्वाइन फ्लू की पुष्टि।

देखिए वीडियो

 

राजधानी देहरादून मे बढ रहे डेंगू के मामलों पर भी सीएम ने कहा कि सरकारी अस्पतालों मे अबतक नही हुई है किसी भी डेंगू मरीज की मौत।
जबकि राजधानी देहरादून मे 11 से डेंगू मरीजों की हो चुकी है मौत। ॠषिकेश के सरकारी एम्स तो दो बच्चों की भी मौत हो चुकी है। देेेहरादूून के इंंद्रेश, हिमालयन, और कैलास मे पुख्ता ग्यारह मौतेें डेेंगू से ही हुई है। सीएम की गिनती राज्य मे सिर्फ छह पर अटक गयी।

प्रदेश की जनता को सब मालूम है। सबको पता है कि डेंगू के लिए बदनाम रहे दिल्ली मे इस बार डेंगू का नाम नही है। और यहां महामारी होने पर भी आप झूठ बोल रहे हैं। सर करने पर होता है। शुतुरमुर्ग की तरह हालात से नजरें फेरने पर समस्या हल नही होती।

Leave a Reply